कप्तानी में बुरी तरह फेल हुए कोहली, धोनी से ए

Posted by liveindia12 on June 19th, 2017

भारत-पाकिस्तान मुकाबले का रोमांच चरम पर रहता है। पल-पल बदलते समीकरण पर सारी निगाहें रहती हैं। रणनीति में थोड़ी भी चूक किसी भी टीम पर भारी पड़ सकती हैं।



खासकर मैदान पर कप्तान के फैसले पर फैंस की सारी उम्मीदें टिकी रहती हैं। लेकिन अगर मैच के दौरान सब कुछ ठीक-ठाक न चल रहा हो, तो कप्तान ही सवालों के घेरे में आ जाते हैं। ऐसा ही कुछ रविवार को ओवल में दिखा, जहां विराट कोहली के फैसले भारत के लिए उत्साहजनक नहीं रहे। 339 रनों के टारगेट के आगे टीम इंडिया के बल्लेबाजों की एक न चली। टीम ने लगातार विकेट खोए।

एक नजर कोहली की कप्तानी की गलतियां और टीम की खामियों पर -

1। भारत के मजबूत बल्लेबाजी क्रम को देखते हुए विराट कोहली का टॉस जीतकर पाकिस्तान को बल्लेबाजी के लिए उतारना फैंस के गले नहीं उतरा। पाकिस्तान ने उसका पूरा फायदा उठाया, हालांकि किस्मत भी उसके साथ दिखी। फखर जमां जब तीन रन पर पर थे, तभी जसप्रीत बुमराह की गेंद पर वह लपक लिए गए थे, लेकिन वह नोबॉल निकली। आखिरकार टीम इंडिया फखर के शतक से बड़े स्कोर के दबाव में आ गई।

2। रविचंद्रन अश्विन को एक दिन पहले घुटने में प्रैक्टिस के दौरान चोट लगी थी। उनके खेलना तय नहीं माना जा रहा था। आखिरकार उन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया। विराट ने उन पर ज्यादा ही भरोसा जताया और उनसे कोटे के पूरे ओवर फेंकवाए। लेकिन 10 ओवर में उन्होंने 70 रन खर्च कर डाले। उन्हें एक भी सफलता नहीं मिली। read more.

Link To Directory
Top Searches - Trending Searches - New Articles - Top Articles - Trending Articles - Featured Articles - Top Members

Copyright 2019 Uberant.com
579,675 total articles and counting.